फगवाड़ा के संत निरंकारी सत्संग भवन में लगाए इस कैंप में 50 लोगों ने करवाया टीकाकरण
फगवाड़ा (डॉ रमन ) करोना काल के चलते जहाँ हर एक इंसान डरा हुआ महसूस कर रहा था वही निरंकारी मिशन के सेवादार इस निरंकार परमात्मा का आसरा लेते हुए सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के आदेश अनुसार मानवता की सेवा में लगे रहे चाहे जरूरतमंदों को राशन वितरण हो,शहर की गलिओं को सेनिटाईजेशन करना,मासक वितरण, रक्तदान कैंप इत्यादी। इसी लड़ी में जब से भारत सरकार द्वारा टीकाकरण कैम्पो की लड़ी शुरू हुई है तभी से संत निरानकरी मिशन ने सद्गुरु माता जी के आशीर्वाद से पुरे भारत वर्ष के निरंकारी भवनों में टीकाकरण कम्पों की शुरुआत कर दी थी। इसी के मद्देनज़र फगवाड़ा ब्रांच के संत निरंकारी सत्संग भवन में पहले एक टीकाकरण कैंप 4 अप्रैल को लगाया गया और आज दूसरे कैंप का आयोजन किया गया। जिसमे 45 साल से ऊपर के लोगों का टीकाकरण किया गया।
फगवाड़ा ब्रांच के संजोयक श्री मालकियत चंद जी ने बताया के संत निरंकारी मिशन हमेशा ही मानवता की सेवा में अग्रसर रहा है आप जी ने सभी को सद्गुरु माता जी का सन्देश दिया के हम सब का ये पहला फ़र्ज़ है के हम सबने मिल कर इस भयानक बीमारी का खात्मा करना है तो सरकार के नियमों अनुसार सभी भाई बहनों को टीकाकरण करवाना चाहिए।

इस कैंप में फगवाड़ा शहर के एस.एम. ओ श्री कमल किशोर जी ने विशेष रूप में शिरकत की। उन्होंने संत निरंकारी मिशन का धन्यवाद् करते हुए कहा के सद्गुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की ही ये सिखलाई है जो ये सेवादार बिना किसी भेद भाव के मानवता की सेवा में जुटे हुए है। आज जहाँ संसार इस भयानक बीमारी से झूझ रही है वही ये मिशन दुनिया भर में अपने गुरु की शिक्षा अनुसार सेवाओं में लगा है। इस कैंप में टीकाकरण सिविल हस्पताल फगवाड़ा की स्टाफ टीम द्वारा किया गया। जिसमे 50 लोगों का टीकाकरण किया गया।