-शहर को आदर्श हलका बनाने के लिए पूरी तरफ समर्पित,करोड़ो के विकास कार्य शुरु
फगवाड़ा (डॉ रमन ) पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूूर्व सचिव मनीष भारद्वाज ने कहा कि फगवाड़ा विधायक बलविंदर सिंह धालीवाल (रिटायर्ड आईएएस) के कुशल निर्देशन में शहर तरक्की के मार्ग पर अग्रसर है तथा फगवाड़ा के विकास के लिए स.धालीवाल पूरी तरह से कृतसंकल्प है। उन्होंने कहा कि शहर को आदर्श हलका बनाने के लिए दिन रात एक कर रहे धालीवाल पूरी तरह लोगो के हित्तों के प्रति समर्पित है। थोड़े ही समय के कार्यकाल के दौरान करोड़ो रुपए के विकास कार्यो के उदघाटन कर शहर की दशा व दिशा बदलने जा रही है।
उन्होंने कहा कि तमाम दिक्कतो के बावजूद पंजाब के मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंदर सिंह पूरे प्रदेश में विकास को पहल दे रहे है तथा कई प्रकार के नए प्रोजैक्ट शुरु किए गए है। कांग्रेस ने हमेशा ही विकास की नीती अपनाई है तथा सूबे के विकास के लिए कार्य किया है।
मनीष ने कहा कि आने वाले निगम चुनावों में कांग्रेस विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी तथा निगम पर कब्जा कर अपना निगम बनाएगी। विधायक धालीवाल खुद्द एक अच्छे प्रशासक रह चुके है तथा उनका वायदा है कि फगवाड़ा को योगय व ईमानदार मेयर दिया जाएगा,जो शहर का मुकम्मल विकास करने की दृढ़ इच्छा रखता हो। उन्होंने कहा कि सभी वार्डो में कांग्रेस कार्यकर्ता सक्रिय हो तथा पुराने मन मुटाव मिट कर कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए काम करे। क्योंकि निगम चुनावों के बाद विधान सभा चुनाव भी शीघ्र आने वाले है।